चुंबन के साथ व्यापार







+

व्यापार चुंबन के बारे में मेरा नाम है पीट है। इस ब्लॉग का उद्देश्य मेरी बाजार विचारों और आमतौर पर चुंबन के रूप में जाना जाता है एक बहुत ही सरल रणनीति पर आधारित व्यापार के विचारों को साझा करने के लिए है (यह सरल बेवकूफ रखें)। मैं ब्रिटेन में रहते हैं और इसलिए मैं आसानी से बाजार के साथ ब्याज और कनेक्शन को बनाए रखने के रूप में मेरा ध्यान यूके इक्विटी है। हालांकि, मैं मुख्य रूप से ब्रिटेन इक्विटी पर उनके संभावित प्रभाव के लिए अमेरिका के संदर्भ में और अन्य विदेशी बाजारों कर देगा। चुंबन रणनीति के बारे में मुझे और बताओ Ive कई किताबें और वे महान संदर्भ उपकरण पढ़ा। अच्छी किताबें आप को प्रेरित! आप पढ़ सकते हैं और 8220 लगता है, मैं ऐसा कर सकता है 8221 ;.! किताबें सफल व्यापार discpline, पूंजी नियंत्रण, व्यापार की योजना के लिए एक ही विचारों को दोहराने के लिए और अपने असफल ट्रेडों की तुलना में अधिक होता है सफल ट्रेडों के आकार, नहीं मात्रा सुनिश्चित करने के लिए करते हैं। आप कल्पना कर सकते हैं, तो कई किताबें पढ़ना भी भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है। तुम वापस कदम और अपने खुद के व्यापार रणनीति और अपने खुद के व्यापार योजना को परिभाषित न हो, तुम हेडलाइट्स में एक प्रिय की तरह जमे हुए किया और अंत समीप हो जाएगा! ये मेरा चुंबन ट्रेडिंग रणनीति के बुनियादी सिद्धांतों हैं: अनुशासन इसे खोना और अपनी पूंजी खोना ज्ञान आप अच्छी तरह जानते हैं कि बाजारों में रखने के लिए और अपने शोध करते हैं पोर्टफोलियो प्रबंधन अपने विजेताओं सवारी और अपनी हारे कटौती आप एक बात पर आप सभी अटकलें यदि पूंजी नियंत्रण, तो यह केवल आप सभी को कम करने के लिए एक बात लेता है बनाए रखने के लिए यह सरल रखें और आप बता सकते हैं कि एक रणनीति पर अमल और आप को दोहरा सकते हैं कि अनुशासन इतना महत्वपूर्ण Ive दो बार यह कहा क्यों ब्लॉग? किसी भी व्यापारी और निवेशक की बुनियादी अवधारणाओं में से एक अनुशासन है। अपने व्यापार की योजना में अनुशासन बनाए रखने के लिए एक महान उपकरण एक पत्रिका या समकालीन रूप में, एक ब्लॉग है। इस ब्लॉग को अपने निवेश विचार और विचारों पर नजर रखने में मदद मिलेगी। ब्लॉग को भी ज्ञान, विचार और विचारों को साझा करने के लिए व्यापारियों के ऑनलाइन समुदाय के लिए योगदान करने में मदद करेगा। मैं इस ब्लॉग को दूसरों के लिए एक संरक्षक के रूप में होगा ऑनलाइन समुदाय में मेरे गुरु हो जाएगा के रूप में ज्यादा उम्मीद। Ive पढ़ा है और मैं 8230 सलाह देते हैं कि किताबें ट्रेडिंग; रोजर Lowenstein और एडविन Lefèvre द्वारा एक स्टॉक ऑपरेटर के संस्मरण साहित्य की एक पूरी सूची के लिए, चुंबन अमेज़न की दुकान के साथ व्यापार पर जाएँ। स्वाभाविक रूप से, मैं अमेज़न की दुकान के माध्यम से खरीदे गए उत्पादों लेकिन इस साइट चालू रखने के लिए मुझे सक्षम है कि अपने इन आयोगों के लिए एक कमीशन प्राप्त करते हैं।