टोरंटो, कनाडा - छात्र प्रशंसापत्र







+

टोरंटो, कनाडा - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.8 सितारों - 21 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; स्थान में मजबूत, सकारात्मक ऊर्जा। कर्मचारियों और छात्रों को खुश और सकारात्मक थे। ग्रेट सीखने के माहौल में होना और rdquo। ट्रेसी पढ़ें। नवंबर 2015 & Ldquo;। एक अनुभवी व्यापारी से सिखाया जा रहा है सीखने और rdquo करने के लिए सबसे अच्छा मूल्य है; लीना Tersigni। सितम्बर 2015 & Ldquo; एक जीने के लिए और / या व्यापार के निवेश के बारे में गंभीर है, जो किसी के लिए, मैं ओटीए स्कूल की सिफारिश करेंगे। प्रशिक्षण के बाजारों की वास्तविकता पर आधारित है और बाजारों में वास्तव में कैसे काम करते हैं जो समझते हैं उन लोगों के द्वारा किया जाता है। कोर रणनीतियों को लागू करने के लिए खेल मैदान समझ से, जानकारी और रणनीतियों उन से आते सिखाया "जानते में।" बहुत बढ़िया अनुभव अब तक और rdquo; इसहाक Martens। जुलाई 2015 & Ldquo; एक चुनौतीपूर्ण अभी तक अत्यंत लाभदायक सीखने के अनुभव की तलाश में है जो किसी को भी नहीं है, तो यह आपके लिए है। । छात्रों के लिए उपलब्ध हैं कि उपकरण केवल एक ईमेल दूर और rdquo है आप ठंड और छात्र समर्थन में बाहर छोड़ दिया महसूस कभी नहीं, इसलिए विशाल कर रहे हैं; पॉल स्टॉक। मई 2015 & Ldquo; ओटीए केंद्र में सीखना बहुत अच्छा रहा है और समय आगे बढ़ता रहता है के रूप में यह सिर्फ बेहतर हो रही है। समान विचारधारा वाले लोगों के साथ अपने आप को आसपास पूरी तरह से भयानक है और यह अच्छा है और किसी भी नए व्यापारी के लिए बिल्कुल अद्भुत और rdquo है। पॉल स्टॉक। मई 2015 & Ldquo; मैं पहली बार ओटीए में आने के लिए व्यापार के कारोबार में प्रवेश करने पर विचार कर किसी को भी सलाह देते हैं। यह ले जाया जा रहा है और कैसे उन्हें सफलतापूर्वक प्रबंधन करने के लिए कर रहे हैं कि जोखिम को समझने के लिए एक ही रास्ता है। और rdquo; अल्बर्टो Zennaro। अप्रैल 2015 & Ldquo; मैं ओटीए शामिल हो गए हैं करने के लिए बहुत, बहुत खुश हूँ। मैंने सोचा कि मैं इस प्रशिक्षण के लिए खर्च किए गए पैसे बर्बाद हो नहीं जा रहा था कि कक्षाओं के दो से तीन दिनों के बाद मुझे एहसास हुआ। यह मेरे जीवन को बदलने की क्षमता है और मुझे लगता है कि दिशा में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ और rdquo। Sumesh Rajkarnikar। अप्रैल 2015 & Ldquo; मैं मैं 2015 में क्या करना चाहता था फैसला चीजों में से एक शेयर ट्रेडिंग था। मैं शेयर बाजार के बारे में बिल्कुल कुछ भी नहीं जानता था। मैं न केवल, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के 3 दिन के सेमिनार के लिए दाखिला लिया है कि वे पेशेवर प्रस्तुत किए गए थे, लेकिन जानकारी का पालन करने के लिए मेरे जैसे एक नौसिखिया सक्षम है कि वर्गों में टूट गया था। मैं सत्र और शिक्षक के हास्य का आनंद लिया। कभी कभी यह उसका उच्चारण करने के लिए सिर्फ अच्छा सुन रहा था। लायक कुछ भी करने का, यह समय और पैसे लेने के लिए जा रहा है। मैं संगोष्ठी के बाद पूरा कोर्स में दाखिला लिया और यह अब तक हर डॉलर के लायक है। बेशक मुझे शेयर बाजार में काम करता है और कहा कि मुझे एक बेहतर व्यापारी कैसे कर देगा की एक गहरी समझ दे रहा है। । "मैं फर्श और rdquo पर आप देखेंगे; पॉल हैमिल्टन। मार्च 2015 & Ldquo; ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के दृष्टिकोण और पद्धति किसी भी स्तर पर किसी भी नौसिखिया या अनुभवी व्यापारी के लिए बहुत जरूरी है। आप पर जाने के लिए और व्यापार में एक सफल कैरियर के लिए सही नींव को विकसित करने में रुचि रखते हैं, तो ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी कि नई यात्रा शुरू करने के लिए संस्था है। ओटीए के साथ व्यापार में दीर्घकालिक सफलता के लिए एक साथी काफी सफलता के प्रतिशत में वृद्धि हुई है के रूप में; कहीं और देखने या दुकान पर पुस्तकों पर पैसा खर्च नहीं करते हैं! एड्रियन झुंझलाना - दूनदास, कनाडा और rdquo पर; एड्रियन झुंझलाना। मार्च 2015 & Ldquo; मैं पहली परिचयात्मक कोर्स करने के लिए आया था जब मैं वास्तव में रुचि थी, और उसके बाद सप्ताह के अंत में कोर्स करने के लिए चला गया और यह मेरे लिए यह पुष्टि की। मैं एक नया जीवन शुरू करने और मैं अतीत में नहीं पड़ा है कि स्वतंत्रता होने के बारे में बहुत उत्साहित हूँ। मैं एक बहुत ही उज्ज्वल भविष्य के लिए आगे देख रहा हूँ और मैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के लिए यह सब देना है। बहुत बहुत और rdquo धन्यवाद; डेविड वर्नर। जनवरी 2015 & Ldquo; हर कोई प्रभावी ढंग से अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए सीखने की जरूरत है। आप एक हाई स्कूल के छात्र या एक सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी अनुभवी व्यापारियों और उत्कृष्ट समर्थन के साथ यह करने के लिए आपको सिखाता है। जल्दी या बाद में हर कोई पैसा निवेश करना चाहिए। क्या आप आँख बंद करके या कुछ ज्ञान और rdquo के साथ ऐसा करने जा रहे हैं; जिमी ली। जनवरी 2015 & Ldquo; मैं हमेशा ओटीए के लिए आ रहा है प्यार करता हूँ। यह वास्तव में व्यापार का आनंद है कि लोगों का एक बहुत ही ऊर्जावान समूह का एक हिस्सा होने के लिए बहुत प्रेरणादायक है। और rdquo;