शिकागो, आईएल - छात्र प्रशंसापत्र







+

हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.8 सितारों - 58 समीक्षा पर आधारित & Ldquo;। अच्छी तरह से उत्कृष्ट शिक्षक और सुविधा और rdquo के साथ योजना बनाई; Issa Muasher। नवंबर 2015 & Ldquo; अब मैं कई महीनों के लिए ओटीए के साथ किया गया है। समर्थन और मैं मेरे पास उपलब्ध संसाधनों है कि मेरी जानकारी और व्यापार में आत्मविश्वास में सुधार, लेकिन कुछ नहीं किया है। धन्यवाद दोस्तों। और rdquo; दान Andedo। नवंबर 2015 & Ldquo; शिकागो स्थान पर, स्टाफ; हैदर निजार, डेविड, Remie, मारिया, माइक और प्रशिक्षक, दान चीनी, बहुत ही पेशेवर और जानकार हैं और किसी भी संभव तरह तुम वहाँ मदद करने के लिए कर रहे हैं। वे सचमुच अपने दोस्तों, सही मायने में महान लोगों और rdquo हो जाते हैं; स्कॉट Loconti। अक्टूबर 2015 & Ldquo; पेशेवर, सफल व्यापारी के साथ एक महान माहौल में प्रशिक्षित और जीने या xlts पर निश्चित रूप से बेहतर करने के लिए मेरा जीवन बदल गया है कि क्या उन लोगों के साथ व्यापार करने के लिए सक्षम होने के नाते। वे मुझे एक वास्तविकता में एक सपना बारी करने का मौका दे दिया है। । धन्यवाद और rdquo; चार्ल्स सैंडर्स। अक्टूबर 2015 & Ldquo; मैं सभी सलाहकारों और मैं बैठक और से सीखने की खुशी थी कि शिक्षकों को पसंद है; यह वास्तव में इस के साथ पेश किया है या डेट करने के लिए इसके साथ काम कर रहे हैं, जो लोगों से इस विषय पर एक परिप्रेक्ष्य पाने के लिए अच्छा है। दोनों प्रशिक्षकों, ग्रेग Indovina और क्रेग वेल, किसी भी और सभी सवालों के साथ बहुत धैर्य और मददगार थे। । प्रत्येक अनुदेशक वे और भी मजबूत लोगों में मेरी कमजोर अंक बारी में मदद की और rdquo, तदनुसार जानकारी प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा ज्ञान की पेशकश की; एंथोनी Orrico। सितम्बर 2015 & Ldquo; कार्यक्रम बहुत जानकारीपूर्ण है और सलाहकारों और स्टाफ बहुत दोस्ताना हैं और rdquo। लिन हॉल जूनियर अगस्त 2015 & Ldquo; बकाया, निवेश मान्य; सामग्री, पूर्व बिक्री व्यावसायिकता और शिक्षा का बकाया गुणवत्ता के आधार पर स्कूल की सिफारिश करेंगे। अंतिम ग्रेड: ए और rdquo; डेविड कामरान। जुलाई 2015 & Ldquo; मैं कक्षा में स्थापित करने के समुदाय के अनुभव का आनंद और समान लक्ष्यों और अनुभवों और rdquo है, जो अन्य छात्रों के साथ बातचीत करने में सक्षम होने; जोएल Dembo। जून 2015 & Ldquo; मैं व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं जानते हुए भी इस पाठ्यक्रम में आया। मैं गलत धारणाओं का बहुत था, लेकिन कोर्स करने के बाद मैं अपने ज्ञान के आधार का विस्तार किया गया है कि कह सकते हैं। मैं बाजार है क्या समझते हैं, और यह नहीं है क्या और मैं एक के बजाय अनुमान लगाने के ज्ञान के आधार पर व्यापार और rdquo जगह पूरा विश्वास है कि। Amadu बाह। मई 2015 & Ldquo; सीखने के माहौल बहुत अच्छा है। प्रशिक्षक और कर्मचारियों को बहुत ही पेशेवर और दोस्ताना हैं। । जीवन भर के पाठ्यक्रम अवसर व्यापार, धन और आय और rdquo के साथ मेरी सफलता के लिए मुख्य कारण है फिर से लेता है; डीन Hassell। मई 2015 & Ldquo; हम तो हमारे पैसे सेवानिवृत्ति के लिए विकसित कर सकते हैं के लिए उपयोग किया प्लेटफार्मों के साथ पैसा बनाने का एक ठोस विधि की जरूरत है। मैं सही शिक्षा नहीं है, तो मैं कुछ करने की कोशिश करते हैं और बुरी तरह असफल हो सकता है। । ओटीए अब हम हमारे लिए काम करने के लिए सीखा है डाल बातें और rdquo कर रहे हैं, कि जरूरत भर दिया; केविन डेटन। अप्रैल 2015 & Ldquo; मैं अन्य कंपनियों के साथ पाठ्यक्रम में भाग लेने के बाद क्या उम्मीद करने के बारे में सुनिश्चित नहीं था, लेकिन इस कोर्स के लिए पूरी तरह से मुझे दूर उड़ा दिया। क्या मैं पूरी तरह से मेरे जीवन का तरीका बदल गया है सीखा; सभी पहलुओं में बुनियादी अनुशासन जोड़ने पीढ़ी में मेरे व्यापार, धन प्रबंधन में आत्मविश्वास और, एल। ।, लैरी जैकबसन और rdquo, धन्यवाद, ओटीए धन्यवाद; अतुल सेठ। मार्च 2015 & Ldquo;। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी मुझे अधिक से अधिक अपने वित्त के नियंत्रण और rdquo लेने के लिए कर रही है, मुझे वित्तीय बाजारों का एक बड़ा समझ दी है; पीटर Panczyszyn। मार्च 2015 & Ldquo; मैं केंद्र से 3 घंटे रहते हैं। 3 दिन बाजार के समय पाठ्यक्रम द्वारा पीछा 4 घंटे सुबह वर्ग के लिए आ रहा है मुझे इस बारे में मैं भावुक हो सकता है कुछ है एहसास में मदद की। मेरा 5 दिन फ्यूचर्स ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ युग्मित 7 दिन समर्थक व्यापारी कोर्स करने के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तय करने में मुझे सहायता प्रदान की है कि एक सबसे निर्णायक कारक मैं इच्छा के रूप में रूप में कई बार 'बेशक फिर से लेना' करने की क्षमता है। मैं वास्तव में पहली बार के लिए अभी समर्थक व्यापारी पाठ्यक्रम दोहरा रहा हूँ। लाभ मैं काफी हद तक मेरी जानकारी को मजबूत किया है। मैं इस पाठ्यक्रम विचार कर रहा है जो किसी को भी, इस खर्च की सिफारिश करेंगे पाठ्यक्रम retaking अमूल्य है, कि मूल्य को समझने के लिए। इसके अलावा, संसाधनों के माध्यम से पदोन्नत किया है कि समुदाय की भावना (प्रशिक्षकों XLT, ऑनलाइन ट्रेडिंग समुदाय) काफी अमूल्य हैं। । कुल मिलाकर, मैं एक ओटीए परिवार का हिस्सा और rdquo होने पर गर्व कर रहा हूँ; टिम बहल। फ़रवरी 2015 विधेयक डेकर। जनवरी 2015 जेरिको के कैस्पर वॉन ड्रैगन। जनवरी 2015